कोरोना से लड़ाई के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में युसुफ अली ने दिए 25 करोड़ रुपये!


पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस से लड़ रही है, इस जानलेवा संक्रमण को हराने के लिये मोदी सरकार और राज्य सरकारें पूरजोर कोशिश कर रही है।

पीएम मोदी ने लोगों से मदद की अपील की थी, जिसके बाद तमाम उद्योगपति, फिल्मी सितारे और क्रिकेटर आगे आये हैं, इस बीच एक नाम की खूब चर्चा हो रही है, इस शख्स ने 25 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में देने का ऐलान किया है।

आपको बता दें कि संकट के समय में उद्योगपति युसूफ अली ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है, उन्होने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है।

उन्होने कोरोना संकट से उबरने के लिये पीएम केयर्स फंड में अपनी ओर से 25 करोड़ रुपये की राशि दी है, ताकि राहत कार्यों में तेजी लाया जा सके, अब इस बात की चर्चा खूब हो रही है, कि आखिर कौन है ये शख्स।

मालूम हो कि युसूफ अली मूल रुप से भारत के केरल के रहने वाले हैं, लेकिन उन्होने यूएई की नागरिकता हासिल कर ली है, वो लुलु ग्रुप के नाम से कंपनी चलाते हैं।

उन्हें सऊदी अरब का रिटेल किंग कहा जाता है। एक सामान्य परिवार में पैदा हुए युसूफ कुछ दिन पहले भी चर्चा में आये थे, तब कहा गया था कि अब अबूधावी के साथ-साथ वो भारत में भी अपना बिजनेस बढाएंगे, इसके लिये खास रणनीति बनाई जा रही है।

जैसे ही युसूफ अली ने पीएम केयर्स फंड में दान देने की बात ट्विटर पर बताई, तो कई लोगों ने उनसे केरल सीएम राहत कोष में भी दान देने के लिये कहा।

मालूम हो कि भारत में महाराष्ट्र के बाद सबसे ज्यादा केस केरल में ही देखने को मिले हैं, सरकार इस जानलेवा संक्रमण को खत्म करने के लिये भरपूर कोशिश कर रही है।

युसूफ के अलावा कई उद्योगपतियों ने पीएम केयर्स और सीएम राहत कोष में अपना योगदान दिया है।

loading...

Have any Question or Comment?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *