इन देशों में हैं से’क्स के अजब गजब नियम


हर देश की अपनी अलग अलग रीती-रिवाज होती है और इन नियमों को लोग बड़ी आस्था के साथ निभातें हैं कुछ इतने अजीब हैं की उनके बारें में सोचकर भी बड़ी हैरानी होती है की क्या ऐसा भी होता है। लेकिन यह एक ऐसी हकीकत है जिसके बारें में जानते सब हैं और ऐसे अजीबो गरीब नियमों का बखूबी निर्वाह भी करतें हैं सेक्स को लेकर हर देश में अपना अलग अगल नियम है और कानून भी उसी तरह से बना है। कहीं पर सेक्स को लेकर काफी खुलापन है तो कहीं कड़े नियम आज हम आप को कुछ ऐसें देशों के सेक्स करने की परम्परा के बारें में बताएंगे जिनके बारें में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

सेक्स के लिए इन देशों में है अलग अलग नियम:

बोल्विया- यहां एक पुरुष के पास वो अधिकार है की वो अगर चाहें तो किसी महिला और उसकी बेटी दोनों के साथ वो एक जगह पर सेक्स कर सकता है यह अधिकार उसे क़ानूनी तौर पर मिला हैं।

अमेरिका – अमेरिका जितना विशाल है उसमे रहने वाले लोगों की परम्परा भी बड़ी अजीब है अमेरिका के वेस्टर्न पैसेफिक ओशिएन आप चाहें तो किसी लड़की से पहली बार सेक्स कर सकतें है और इसके एवज में आप को पैसे भी देगी।

अमेरिका की राजधानी  वाशिंगटन – यहां  किसी कुंवारी लड़की से सेक्स करना क़ानूनी अपराध तर्ज पर माना जाता है और उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होती है।

कोलंबिया – यहां सेक्स को लेकर बड़ा ही अजीब नियम का पालन किया जाता है. कोलंबिया में महिला सिर्फ अपने पति के साथ सेक्स करती है लेकिन इस सेक्स की गवाह के तौर पर उसे अपनी माँ के सामने पति से सेक्स करना पड़ता है और उस लड़की की माँ खड़ी हो कर इस की प्रत्यक्षदर्शी बनती है

मिडिल ईस्ट – इन देशों में एक में बड़ा अजीब ही इस्लामिक कानून है और उसके बारे में सुनने वाला हैरान हो जाता है। यहां के कानून के अनुसार अगर किसी ने भेंड के साथ सेक्स करता है तो उसे उसी भेंड का मांस खाने का मौका मिलता है।

लेबनान- इस देश में आप जानवरों से सेक्स कर सकतें हैं लेकिन वो मादा हो, अगर सेक्स करने वाले इंसान को नियमों के विपरीत पाया गया तो उसे मौत की सजा मिलती है

वर्जीनिया- यहां अगर किसी ने सेक्स के दौरान कमरे की लाइट को जलाया तो वो एक अपराध के तौर पर माना जाता है और ऐसे में सेक्स करने वाले जोड़े के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाती है

loading...

Have any Question or Comment?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *